Nishant Singh Malkani’s Cosmic Link with Tamasha | निशांत सिंह मल्कानी का फिल्म तमाशा के साथ कॉस्मिक लिंक



मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। टेलीविजन स्टार निशांत सिंह मल्कानी का कहना है कि उनका रणबीर कपूर द्वारा फिल्म तमाशा में निभाए गए किरदार वेद से कॉस्मिक लिंक हैं। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया था।

निशांत गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने साझा किया है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है, उन्हें फिल्में देखना पसंद है।

उन्हें लगता है कि फिल्में देखने से उन्हें अपने स्किल्स को सीखने और बेहतर बनाने में मदद मिलती है। इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि तमाशा ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है और सिनेमा को लेकर उनके स्वाद को बदल दिया है।

उन्हें यह भी लगता है कि उनका जीवन तमाशा में वेद के किरदार से काफी मिलता जुलता है।

उन्होंने कहा, सिनेमा में मेरे स्वाद को प्रभावित करने वाली एक फिल्म इम्तियाज अली सर की तमाशा है। मैं उस फिल्म को अपने दिल के बहुत करीब रखता हूं। वेद की तरह, मैं एक छोटे शहर से आता हूं और मेरे माता-पिता इस बात पर जोर देते थे कि जीवन में संख्या, प्रतिशत और एकेडमिक्स का दबदबा है और यह एक ऐसा दबाव था, जिसमें मैं बचपन से जीता आया हूं।

उन्होंने आगे कहा, स्कूली दिनों में जब मैं अपने पड़ोसी के बच्चे या अपने दोस्तों के मुकाबले अच्छे नंबर नहीं ला पाता तो मैं बेकार और एक तरह का हारा हुआ महसूस कर रहा था। लेकिन यही वह वजह है जिससे मुझे एहसास हुआ कि मैं एकेडमिक्स में अच्छा करने के लिए नहीं बना हूं और कुछ बड़ा और बेहतर मेरे लिए इंतजार कर रहा था।

उन्होंने आगे कहा, यह वास्तव में एक संयोग है कि मुझे अभिनय करने का मौका मिला और मुझे सीखने की पूरी प्रक्रिया में अभिनय करने का आनंद मिला। मैंने व्यावहारिक रूप से इस प्रक्रिया के माध्यम से खुद को खोजा और स्वीकार किया और अपनी सच्ची भावनाओं के संपर्क में रहा। इम्तियाज सर के वेद की तरह, मैंने अपने जीवन में काफी देर से महसूस किया कि मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था। मैं सही मायने में इम्तियाज अली की वेद के सफर के साथ कॉस्मिक स्तर पर जुड़ा हुआ हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *