Indian High Commissioner handed over 2 buses to a school in Bangladesh | भारतीय उच्चायुक्त ने बांग्लादेश के एक स्कूल को 2 बसों की सौगात दी



ढाका, 31 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश में भारतीय उच्चायुक्त रीवा गांगुली दास ने एक वर्चुअल समारोह में छायानौत द्वारा संचालित नालंदा उच्चा विद्यालय को दो स्कूल बसों की सौगात दी।

रीवा गांगुली ने कहा, हम बांग्लादेश के साथ अपनी दोस्ती का आगे बढ़ाते हैं अैर स्कूल को सपोर्ट कर हम गौरवांवित महसूस कर रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए उच्चायुक्त ने कहा कलाकारों के पीढ़ियों को प्रशिक्षण देकर, उन्हें प्रमोट करके, छायानौत ने बांग्लादेशी समाज और मूल्य प्रणाली में गहरी छाप छोड़ी है।

गांगुली ने कह कि स्कूल बसों को स्कूल प्रबंधन और छायानौत को सौंपा गया है, ताकि छात्रों के आने-जाने के रूटीन को सरल बनाया जा सके।

नालंदा उच्चा विद्यालय और छायानौत के अधिकारियों ने भारत के उच्चायुक्त को इस उपहार के लिए शुक्रिया कहा है और कहा है कि यह उनके क्रियाकलापों के लिए एक बड़ी सहायता है।

इस ऑनलाइन समारोह में छायानौत के कार्यकारी अध्यक्ष सरवर अली, उपाध्यक्ष अनाम शकिल, नालंदा उच्चा विश्वविद्यालय की प्रधानाध्यापिका शुमोना बिश्वास ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *