Entry of spectators will not be allowed in sports tournaments: Boris Johnson | खेल टूर्नामेंटों में दर्शकों के प्रवेश की इजाजत नहीं होगी : बोरिस जॉनसन



लंदन, 31 जुलाई (आईएएनएस)। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा है कि खेल टूर्नामेंटों में दर्शकों को शनिवार से प्रवेश की इजाजत नहीं होगी। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते उत्तरी इंग्लैंड में और ग्रेटर मैनचेस्टर में सरकार ने शुक्रवार को पाबंदियां बढ़ा दीं।

स्काई स्पोर्ट्स ने जॉनसन के हवाले से कहा, उन नंबरों के बढ़ने के साथ, हमारा आकलन है कि हमें उस चेन को तोड़ना चाहिए, ताकि वायरस को नियंत्रित किया जा सके। शनिवार, एक अगस्त को, आपको याद होगा कि हमने कई उच्च-जोखिम को फिर से खोलने की उम्मीद की थी जो बंद हो गए थे और आज मैं कह रहा हूं कि हम कम से कम एक पखवाड़े के लिए उन बदलावों को स्थगित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, इसका मतलब है कि 15 अगस्त तक सभी संपर्क वाली सेवाएं बंद रहना चाहिए। इनडोर प्रदर्शन फिर से शुरू नहीं होंगे, खेल स्थलों और सम्मेलन केंद्रों में बड़े समारोहों के पायलट नहीं होंगे और शादी, रिसेप्शन में 30 लोगों से ज्यादा की मौजूदगी की अनुमति नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *